Blog

 

रात की या ग्रेवयार्ड (कब्रिस्तान) पाली में काम करना आपके जीवन को कई मायनों में बदल सकता है; आपको दिन के दौरान सोना सीखने, स्वयम् को सतर्क रखने के लिए नए तरीकों को ढूँढने की आवश्यकता है, आपके शरीर की लय और हार्मोन्स बदलना प्रारम्भ कर सकते हैं और खाना खाना चुनौतियों के एक नए समूह को लेता है। 3:00 बजे सुबह रात का खाना खाना और इस बात को जानना कि रात की पाली के काम के लिए करने के लिए कौन से खाद्य पदार्थों का चयन करना सबसे अच्छा है, आपके वजन, जिस तरह से आप महसूस करते हैं और ऊर्जा के जिस स्तर को आप बनाए रखते हैं, उनमें एक महत्वपूर्ण अन्तर ला सकते हैं। हम इस बात को जानते हैं कि रात की पालियों और विस्तारित घण्टों वाली पालियों में काम करने का आगामी ढर्रा कर्मचारियों को कई चिकित्सा समस्याओं के किसी जोखिम तक ले जा रहा है।


डाइट क्लीनिक में, हम इस बात को जानते हैं कि पाली के श्रमिक स्वास्थ्य समस्याओं, जैसे कि हृदय रोग और मोटापे के लिए विशेष रूप से प्रवृत्त हैं, आँशिक रूप से ऐसे तनाव के कारण जो अजीब से घण्टों में काम करना उनके शरीरों पर डालता है। यदि आप रात की पाली में काम करते हैं, तो आप यह पा सकते हैं कि वजन घटाना एक लड़ाई जैसा है। जब आपका कार्यक्रम अधिकतर दुनिया के कार्यक्रम से विपरीत है, तब व्यायाम को फिट करना और खाना खाने की स्वस्थ आदतों को विकसित करना कठिन हो सकता है।


हम आपके आहार में सभी बड़े बदलावों को एक बार करने के लिए आपसे नहीं कहते है। हम काम करेंगे और छोटे बदलावों को करेंगे और हिम्मत नहीं छोड़ेंगे। जैसे ही वे बदलाव आदत बनते हैं, हम कुछ और बदलावों को जोड़ेंगे।
आपको और अधिक सफलता मिलेगी जैसे-जैसे आप हमारे आहार कार्यक्रम में सम्मिलित होते हैं जिसमें दीर्घ-कालिक और लघु-कालिक लक्ष्य और साथ ही बाधाओं - चीज़ें जो खाना खाने की आपकी आदतों को बदलने के मार्ग में आ सकती है, को पार करने के लिए विचार सम्मिलित हैं।


आहार विशेषज्ञों के हमारी दल से समर्थन के साथ, अपनी आदतों और जीवन शैली को बदलने में सफलता को देखने के लिए स्वयम् को सहायता करने की ओर आप एक लम्बा रास्ता तय कर सकते हैं। डरें मत और हमारी सहायता माँगें। 8010-888-222 पर हमें फोन करें।