Blog

 

आहार, आपकी स्वयम् की आवश्यकताओं के अनुसार
"बस जैसे इस दुनिया में कोई दो व्यक्तियों एक जैसे नहीं हैं, किन्हीं दो व्यक्तियों की आहार योजना समान नहीं हो सकती है। कई कारक हैं जिन्हें ध्यान में रखा जाना है जबकि किसी व्यक्ति की आहार योजना को टेलर कर रहे हों या अनुकूलित कर रहे हैं। विशेषज्ञ आहार विशेषज्ञों और पोषण विशेषज्ञ का हमारी दल किसी व्यक्ति के जीवन को आकार देने और फिर से को आकार देने में सबसे शोचनीय भूमिका निभाता है।"


आपके स्वयम् के लिए आपकी व्यक्तिगत आवश्यकताओं और दशाओं के अनुसार एक पूरी तरह से अनुकूलित और टेलर की गई आहार योजना को पाने के लिए, डाइट क्लीनिक इस अद्वितीय सुविधा की पेशकश करता है। पालन करने के लिए सरल, तब भी सबसे प्रभावी एक आहार योजना जो स्वस्थ और पौष्टिक भोजन को कैटर करती है, जबकि उसी समय पर किसी व्यक्ति के आकलन किए गए कैलोरी के सेवन को बनाए रखती है।


हमारी व्यक्तिगत टेलर की गई योजना आपको खाना खाने की आपकी आदतों के पूरे नियन्त्रण में रखती है। अपने पसन्दीदा भोजनों, जिन गतिविधियों का आप आनन्द लेते हैं, किन्हीं भी आहार-सम्बन्धी प्रतिबन्धों, रोगों, चिकित्सा दशाओं या व्याधियों जो आप हो सकती हैं, के बारे में आप हमें बताते हैं और हम बस आपके लिए एक आहार योजना को बनाते हैं, अनुकूलित करते हैं और टेलर करते हैं।
प्रारम्भ ---> समझें --> कार्यान्वित करें --> रखरखाव करें
प्रारम्भ :
किसी धीमे और स्थिर तरीके में हमारे आहार कार्यक्रम को प्रारम्भ करें, अपने स्वस्थ रूप को मन रखते हुए।
समझें
स्वस्थ आहार और पोषण के ढर्रे की हमारी अवधारणा को अपनी सामान्य जीवन शैली में एकीकृत करें।
कार्यान्वित करें
स्वस्थ जीवन शैली को विकसित करें, खाना खाने की खराब आदतों को समाप्त करें और खाना खाने की स्वस्थ शैली का आनन्द लें।
रखरखाव करें
ऊर्जा और खुशियों से भरे अच्छे स्वास्थ्य के साथ नए स्वस्थ जीवन शैली का रखरखाव करें और आनन्द लें
आपका स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है। आज पंजीकरण करें। अपनी विवरणयुक्तत आवश्यकताओं को जमा करने के लिए, (लिंक www.dietclinic.in) पर जाएँ।
आपको अपना आहार ऑनलाइन प्राप्त होगा - www.dietclinic.in अपनी आवश्यकताओं पर चर्चा करने और सही प्रेरणा को पाने के लिए आपको पहुँच देगा। एक अनुकूलित की गई और टेलर की गई आहार योजना ऑनलाइन होगी।
"अपने आहार को अपने लिए काम करने दें" आहार विशेषज्ञ, शीला सेहरावत, द्वारा
पंजीकरण के लिए अपनी विवरणयुक्त जानकारी को जमा करने के लिए, अभी सम्मिलित हों (www.onlinediets.in)...