Blog

 

11 विभिन्न स्लिमिंग कार्यक्रमों के से एक को चुनें

(निम्न वसा, डेयरी मुक्त, कोलेस्टेरॉल निम्न, लस (ग्ल्यूटेन) मुक्त, निम्न कार्ब, निम्न नमक, शाकाहारी योजना, जीआई. योजना आदि)
आहारों और स्लिमिंग कार्यक्रमों की एक बहुत बड़ी संख्या के साथ आप पर आक्रमण किया जा रहा है; अब आप यह खोजने के लिए प्रारम्भ करेंगे कि हमारा कार्यक्रम किस सब के बारे में है...
वास्तव में यह वजन कम करने और इसे दूर रखने में आपकी सहायता करने के लिए एक पाँच-मार्गी रणनीति है:
खाद्य पदार्थ की योजनाएँ: वजन को पौष्टिक रूप से कम करने में आपकी सहायता करने के लिए तीन “स्तर” हैं। सफाई करने का स्तर, चयापचय में तेजी लाने का स्तर और वसा को जलाने का स्तर। साथ ही..... आपका स्वयम् का स्तर
रखरखाव योजना - उन किलोग्रामों को दूर रखने में आपका मार्गदर्शन करने के लिए।
व्यक्तिगत कार्य योजना: हमारे विशेषज्ञ द्वारा डिजाइन किया हुआ - एक बहुत ही सकारात्मक तरीके में आपके आहार-सम्बन्धी व्यवहार को बदलने में आपकी सहायता करने के लिए।


व्यक्तिगत व्यायाम योजना: हमारे व्यक्तिगत प्रशिक्षकों और पिलेट्स प्रशिक्षक (यूके शरीर नियन्त्रण पिलेट्स - पंजीकृत) द्वारा टेलर-मेड - आपके शरीर को आकार में लाने और छँटाई (ट्रिम) करने में आपकी सहायता करने के लिए एक सरल तरीका।
व्यक्तिगत समर्थन: हमारे जीवन कोच विशेषज्ञ की सहायता से साझा करने, प्रोत्साहन और समझ का एक माहौल।
ऐसे पुरुषों, महिलाओं और किशोरों के साथ हमारे अनुभव के माध्यम से - जिसके कम हुए वजन का विस्तार 4 किलोग्राम से 25 किलोग्राम से अधिक तक है - हमने यह सीखा है कि एक योजनाबद्ध धीरे-धीरे कम होना दूर तक सबसे अच्छा है। क्योंकि वास्तविक लक्ष्य "सी-साँ झूले" को नीचे और फिर से ऊपर करना नहीं है, परन्तु यह सीखना है कि जीवन भर के लिए छरहरे कैसे हों।

 

आप आने वाले दिनों में क्या अपेक्षा कर सकते हैं:
आपको आपका पहला वेट-इन, निजी में, होगा जैसा यह प्रत्येक सप्ताह होगा। आपको वजन का एक अस्थायी लक्ष्य दिया जाएगा, जिस की ओर आप इस दिन से लक्ष्य करेंगे। उसी समय पर, आप शरीर के स्टैट का परीक्षण लेंगे – आपके शरीर में वसा, माँसपेशियों और पानी के प्रतिशत को निर्धारित करने के लिए, चपापचयी दर के परिणाम के साथ साथ। आपका थर्मो-स्कैन परीक्षण भी होगा – आपके पेट और कोलोन की विषाक्त स्थिति को देखने के लिए और आप अपना पहला आहार प्रारम्भ करेंगे।
आने वाले सप्ताहों के दौरान, आपका एक खाद्य पदार्थ असहनीयता परीक्षण, एक आहार योजना चर्चा, एक व्यक्तिगत प्रोफाइल मूल्याँकन और आपकी साप्ताहिक व्यक्तिगत आहार योजना होगी। सप्ताह दर सप्ताह, हमारे मॉड्यूल्स के माध्यम से आपको खाना खाने के अपने व्यवहार में बहुमूल्य अन्तर्दृष्टियाँ प्राप्त होगी। खाना खाने की अपने आदतों को बदलने के लिए विशिष्ट तरीकों की योजना बनाने में मॉड्यूल्स आपकी सहायता करेंगे। आप अपने अनुभवों पर चर्चा करेंगे और आपको लेक्चरर से उपयोगी सुझाव प्राप्त होंगे।
अन्त में आपको एक रखरखाव योजना प्राप्त होगी।